फोटो गैलरी

Hindi Newsशूमाकर कोमा में 45 के हुए, परिवार ने कहा फाइटर

शूमाकर कोमा में 45 के हुए, परिवार ने कहा फाइटर

माइकल शूमाकर के परिवार ने इस महान फार्मूला वन ड्राइवर को फाइटर करार देते हुए कहा कि वह हार नहीं मानेंगे जो शुक्रवार को 45 साल के हो गये। स्कींग दुर्घटना के बाद वह फ्रांस के अस्पताल में भर्ती...

शूमाकर कोमा में 45 के हुए, परिवार ने कहा फाइटर
एजेंसीFri, 03 Jan 2014 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

माइकल शूमाकर के परिवार ने इस महान फार्मूला वन ड्राइवर को फाइटर करार देते हुए कहा कि वह हार नहीं मानेंगे जो शुक्रवार को 45 साल के हो गये। स्कींग दुर्घटना के बाद वह फ्रांस के अस्पताल में भर्ती हैं।

संन्यास ले चुके सात बार के विश्व चैम्पियन ड्राइवर गत रविवार को फ्रेंच एल्प्स में स्कींग करते हुए चोटिल हो गये थे। गिरने से उनका सिर चट्टान से टकरा गया था। उनके मस्तिष्क से रक्त स्राव और दबाव को रोकने के लिये दो आपरेशन किये जा चुके हैं।

अभियोजन पक्ष ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है क्योंकि ऐसे मामलों में फ्रांस में यह सामान्य प्रक्रिया है। शूमाकर की ऐसी हालत के बाद प्रशंसकों द्वारा संदेश भेजना जारी है और उनका जन्मदिन भी इसी दौरान पड़ा है, उनके परिवार ने कहा कि लोगों की प्रतिक्रिया ने उन्हें मन छू लिया है।

परिवार ने शूमाकर की वेबसाइट पर बयान में कहा कि माइकल के स्कींग दुर्घटना में घायल होने के बाद हम पूरी दुनिया के लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने सहानुभूति व्यक्त की है और उनके जल्दी से ठीक होने के लिये शुभकामनायें दी हैं। उन्होंने लिखा कि हम सभी जानते हैं कि वह फाइटर है और वह हारेगा नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें