DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आसाराम की आरती उतारने पर भाजपा विधायक की निंदा

आसाराम की आरती उतारने पर भाजपा विधायक की निंदा

मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की राज्य इकाई की उपाध्यक्ष और स्थानीय विधायक उषा ठाकुर को यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे प्रवचनकर्ता आसाराम के चित्र की कथित तौर पर आरती उतारने को लेकर आलोचना झेलनी पड़ रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर आसाराम के भक्तों के यहां आयोजित भजन कार्यक्रम में प्रवचनकर्ता के चित्र की आरती उतारकर भाजपा विधायक समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं। क्या वह आसाराम के कृत्यों का समर्थन करती हैं।

सलूजा ने महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे को लेकर भाजपा पर दोमुंहेपन का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के नेता कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं। उधर, आसाराम के चित्र की आरती उतारने को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर उषा का पक्ष जानने के लिये भाषा ने उनसे कई बार संपर्क का प्रयास किया। लेकिन वह अब तक प्रतिक्रिया के लिये उपलब्ध नहीं हो सकी हैं।

जब उषा के मोबाइल नम्बर पर फोन किया गया, तो उनके एक सहायक ने फोन उठाकर जवाब दिया कि भाजपा विधायक फिलहाल एक बैठक में व्यस्त हैं।

आसाराम :72: पर उनकी 16 वर्षीय शिष्या के यौन शोषण का आरोप है। प्रवचनकर्ता को इस मामले में 31 अगस्त को उनके इंदौर स्थित आश्रम से देर रात गिरफ्तार किया गया था। वह फिलहाल न्यायिक हिरासत के तहत जोधपुर के जेल में बंद हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आसाराम की आरती उतारने पर भाजपा विधायक की निंदा