DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुद की छवि फिल्म बुलेट राजा के आड़े आई: तिग्मांशु

खुद की छवि फिल्म बुलेट राजा के आड़े आई: तिग्मांशु

प्रख्यात फिल्म निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की हाल में रिलीज सैफ अली खान अभिनीत फिल्म बुलेट राजा बॉक्स आफिस पर कोई खास जलवा नहीं दिखा पाई और इस बारे में निर्देशक का कहना है कि उनकी खुद की छवि ही इस फिल्म के आड़े आई।

इस 46 वर्षीय निर्देशक को हासिल, साहेब बीबी और गैंगस्टर और इसी फिल्म के सीक्वल साहेब बीबी और गैंगस्टर रिटर्न, नेशनल अवार्ड विजेता फिल्म पान सिंह तोमर जैसी सफल फिल्मों के लिए जाना जाता है। उनका मानना है कि उनसे दर्शकों की अपेक्षा इसी तरह की फिल्में बनाने की है और उन्होंने बुलेट राजा जैसी व्यावसायिक सिनेमा के उनके प्रयोग को पसंद नहीं किया।

तिग्मांशु ने बताया, हां बुलेट राजा ने अंधाधुंध पैसा नहीं कमाया, लेकिन यह विफल भी नहीं रही। समस्या सिर्फ यह है कि मैं अपनी खुद की छवि का शिकार बन गया। लोगों को मुझसे खास तरह की फिल्मों की उम्मीद है। वे मुझसे पान सिंह तोमर, साहेब बीबी और गैंगस्टर, हासिल जैसी फिल्मों की अपेक्षा करते हैं। बुलेट राजा उस तरह की फिल्म नहीं थी इसलिए दर्शकों और आलोचकों ने इसे अधिक पसंद नहीं किया।
    
उन्होंने कहा, अगर मैंने बुलेट राजा का निर्देशन न किया होता और कोई और फिल्म निर्माता इस काम को करता तो लोगों को इस फिल्म से ज्यादा समस्या नहीं होती।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खुद की छवि फिल्म बुलेट राजा के आड़े आई: तिग्मांशु