DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा ने महारैली के लिए झोंकी ताकत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 15 जनवरी को होने वाली 'सावधान महारैली' की तैयारियों में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने पूरी ताकत झोंक दी है। ऐतिहासिक रैलियों के लिए जानी जाने वाली बसपा में इसके लिए पदाधिकारियों, समन्वयकों और वरिष्ठ नेताओं की जवाबदेही भी तय की जा रही है।

राजधानी स्थित बसपा कार्यालय पर महारैली को लेकर रोज बैठकें हो रही हैं। मायावती के दिशा निर्देश के बाद अब पार्टी के वरिष्ठ नेताओं स्वामी प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर और नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने इसकी कमान संभाल ली है।

राजधानी के अंबेडकर मैदान में 15 जनवरी को मायावती के जन्मदिन के मौके पर रैली आयोजित होनी है। पार्टी ने जहां दूसरे क्षेत्रों के लिए एक विधानसभा क्षेत्र से पांच हजार लोगों को लाने की जिम्मेदारी स्थानीय अधिकारियों को सौंपी है, वहीं दूसरी ओर राजधानी लखनऊ मंडल के विधानसभा क्षेत्रों के लिए इसकी सीमा 10 हजार तय की गई है।

पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि सावधान महारैली के लिए पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ेगी। लखनऊ मंडल के हर विधानसभा क्षेत्र से 10 हजार लोगों को लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

विधान परिषद में विपक्ष के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के मुताबिक, लखनऊ मंडल के पदाधिकारियों और समन्वयकों की जिम्मेदारी तय की गई है। भीड़ जुटाने और लोगों को ले जाने की जिम्मेदारी समन्वयकों को सौंपी गई है।

उल्लेखनीय है कि बसपा की मुखिया मायावती ने इस महारैली को लेकर पिछले दिनों वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में एक समीक्षा बैठक की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा ने महारैली के लिए झोंकी ताकत