DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैंगरेप पीडिता मरते वक्त गर्भवती थी

कोलकाता रेप कांड
परिजनों का आरोप पुलिस ने उन्हें शहर छोड़ने की दी है धमकी
दो मुख्य आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया गया हत्या का मामला

पश्चिम बंगाल में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के दो मुख्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उसका इलाज करने वाले डॉंक्टरों ने गुरुवार को बताया कि मौत के समय लड़की गर्भवती थी।

लड़की के परिवार का आरोप है कि उन्हें पुलिस ने शहर छोड़ने की धमकी दी है। 12 वर्षीय नाबालिग की मौत से कोलकाता में विवाद भड़क गया था और लोग सड़कों पर उतर आए। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अनंत ने बताया, हमने लड़की के आखिरी बयान पर दो मुख्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पीडिता ने कहा था कि उसको जला दिया गया था।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि लड़की का इलाज कर रहे डॉंक्टर ने भी हमें बताया कि मौत के समय लड़की गर्भवती थी। हमने लड़की के भ्रूण की अवधि पता लगाने के लिए उसे फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भेज दिया है। लड़की के साथ पिछले साल अक्तूबर में दो बार सामूहिक दुष्कर्म किया गया। जल जाने के बाद 31 दिसंबर को उसकी मौत हो गई।

लड़की के परिजनों का दावा है कि बलात्कार के दरिंदों ने उसे जिंदा जला दिया। उन्होंने राज्यपाल से बुधवार को मुलाकात की थी और बलात्कारियों को मौत की सजा दिए जाने के साथ परिवार को सुरक्षा देने की मांग की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैंगरेप पीडिता मरते वक्त गर्भवती थी