DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिता और भाई समेत चार परिजनों की हत्या

उत्तर प्रदेश में बरेली के भुता क्षेत्र में संपत्ति बंटवारे के विवाद को लेकर तीन भाईयों ने अपने पिता, भाई, भाभी और भतीजे समेत परिवार के चार सदस्यों की गुरुवार रात गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि केसरपुर निवासी कन्तूरीलाल ने एक विधवा महिला रेवती देवी से शादी की थी जिसका एक बेटा रामबाबू था। रेवती से उसके पांच पुत्र रामचंद्र, पप्पू, अर्जुन, नरेश और रीतराम हुए थे। 

कन्तूरीलाल और उनके निसंतान भाई प्यारेलाल ने अपनी जमीन दो छोटे बेटों नरेश और रीतराम को दे दी जिससे अन्य भाई नाराज थे कन्तूरीलाल रीतराम और नरेश के साथ रहता था जबकि अन्य भाई पडो़स में दूसरे घर में रहते थे।

सूत्रों के अनुसार कल रात किसी बात पर कहासुनी के बाद अपने दोस्त जसवंत की मदद से पप्पू, अर्जुन और रामचन्द्र ने गोली मारकर अपने सबसे छोटे भाई रीतराम की हत्या कर दी।

इस दौरान विरोध करने पर अभियुक्तों ने नरेश को भी मारपीटकर घायल कर दिया। शोर सुनकर बाहर आयी रीतराम की पत्नी सीमा को भी गोली मार दी गई और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी। बाद में जसवंत के साथ अर्जुन, पप्पू और रामचंद्र घर के अंदर घुसकर पिता कन्तूरीलाल और रीतराम के दुधमुंहे लककी की भी गोली मारकर हत्या कर फरार हो गये। सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये। हत्यारों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिता और भाई समेत चार परिजनों की हत्या