DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक साथ कई अधिकारियों का तबादला

खूंटी। प्रतिनिधि। राज्य सरकार ने एक साथ कई अधिकारियों का तबादला किया है। खूंटी जिले से भी कई अधिकारियों का स्थानांतरण हुआ है। इसमें कर्रा के बीडीओ विजय नाथ मिश्र को पटमदा, रनिया बीडीओ अंगारनाथ स्वर्णकार का लेस्लीगंज और अड़की बीडीओ प्रभात रंजन चौधरी का लोहरदगा सदर तबादला किया गया है। बरियातू से बीडीओ शेखर सुमन का रनिया, रायडीह से मोरी माड़की का अड़की, हेरहंज सेविनय मनीष का तोरपा और पकुड़िया के बीडीओ अखिलेश कुमार कर्रा आए हैं।

तबादलों में गड़बड़ी भी देखने को मिल रहा है। लोहरदगा सदर में अड़की बीडीओ प्रभात रंजन चौधरी के साथ नावा बाजार बीडीओ छुटेश्वर कुमार दास का भी ट्रांसफर किया गया है। अन्य विभागों में भी तबादला किया गया है। शिक्षा विभाग से क्षेत्र शिक्षा पदाधिकारी मसूदी टूटी को दुमका डीएसई और रेणुका तिग्गा को सिमडेगा डीएसई बनाया गया है। श्रम विभाग से सुखराम भगत का लातेहार ट्रांसफर किया गया है। सहकारिता विभाग में खूंटी डीसीओ तरसी सियून केरकेट्टा को रांची डीसीओ बनाया गया है।

डीसीओ धनबाद देवेंद्र सिंह को रांची-खूंटी सेंट्रल कॉ-ऑपरेटवि बैंक का एमडी बनाया गया है। स्वास्थ्य विभाग से रेफरल अस्पताल तोरपा से डॉ हेमलता तिग्गा का अनगड़ा पीएचसी, मोहनपुर पीएचसी से अरूण कुमार और सारवां पीएचसी से चितरंजन कुमार को कर्रा पीएचसी भेजा गया है। इसके अलावा कैलाश मुंडा को खूंटी सिमडेगा का ड्रग इंस्पेक्टर बनाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक साथ कई अधिकारियों का तबादला