DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी के आरोप में युवक को पीटा, अस्पताल में भर्ती

चास प्रतिनिधि। चोर की शंका पर शुक्रवार को एक युवक को मुहल्लेवालों ने बुरी तरह पीटकर जख्मी कर दिया। बाद में पुलिस ने उसे इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया। जख्मी युवक सूरज की मां अन्नपूर्णा देवी ने राजू रंजन, उसकी पत्नी किरण देवी, मुन्ना सिंह व अन्य के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, विगत दिनों न्यू कैलाश नगर के लोगों ने तीन चार युवकों के खिलाफ अड्डाबाजी करने व रात में चोरी करने से संबंधित आवेदन दिया था।

इसको लेकर बुधवार की देर शाम जीतेन्द्र कुमार, सूरज कुमार, बड़कु यादव व सूरज कुमार भुजाली आदि ने रजू रंजन के घर का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश कर मारपीट की। राजू द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गए और बीच बचाव कर जीतेन्द्र को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही चास पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। उसी को लेकर गुरुवार को करीब एक बजे सूरज कुमार अपने एक सहयोगी के साथ मुहल्ले में घुम रहा था।

इसी बीच मुहल्ले के लोगों ने सूरज को पकड़कर पिटाई कर दी। जिससे सूरज कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही चास पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व सूरज को इलाज के लिए चास रेफरल अस्पताल ले गई। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बीजीएच भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरी के आरोप में युवक को पीटा, अस्पताल में भर्ती