DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोला कुसमा में महिला की गला दबाकर हत्या

धनबाद/संवाददाता। कोला कुसमा में 35 वर्षीया कविता देवी की गला दबाकर हत्या कर दी गई। कविता के मामा ने पति भागीरथ धीवर के खिलाफ सरायढेला थाना में मामला दर्ज कराया है। कविता का शव गुरुवार की सुबह उसके घर में पड़ा मिला।

उसके गले में खरोंच के निशान थे व कंठ फूला हुआ था। मकान मालिक ने बताया कि देर रात दोनों में झगड़ा हुआ था। कविता के मामा ने सरायढेला पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोला कुसमा धीवर बस्ती निवासी कविता केमामा भागीरथ धीवर ने बताया कि 13 वर्ष पूर्व कविता का वविाह बलियापुर नीचे टोला के भागीरथ के साथ हुई।

दो बच्चों भी हुए। मामा ने बताया कि भागीरथ मछली बेचने का काम करता है। उसके शराब पीने की लत और आर्थिक तंगी के कारण पति-पत्नी में झगड़े होते रहते थे। बताया कि छह माह पूर्व बलियापुर स्थित मकान को गिरवी रखकर भागीरथ कोलाकुसमा में ही अनिलचंद कुंभकार के मकान में भाड़े पर रहने लगा। बुधवार की सुबह कविता पड़ोस में ही अपने मामा के घर आ गई और पति के खिलाफ शिकायत की। मुहल्ले वाले बुधवार की शाम को इस बात को लेकर बैठक कर राय-मसवीरा कर रहे थे, तभी भागीरथ आ गया।

उसने अपनी गलती मानते हुए वापस प्रताड़ित नहीं करने की बात कह कर कविता को घर ले गया। जबकि उसकी आठ साल की पुत्री हिना मामा के घर पर ही रह गई। सुबह जब हिना अपने घर गई तो पाया कि दरवाजा खुला हुआ है अंदर उसकी मां बेसुध पड़ी है और पिता भी घर पर नहीं है। हिना ने कविता के मामा व मुहल्लेवालों को इसकी सूचना दी। सरायढेला पुलिस ने मामला दर्ज कर भागीरथ की तलाश में बलियापुर व आस-पास के ठिकानों पर छापेमारी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोला कुसमा में महिला की गला दबाकर हत्या