DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूट की बैटरी के साथ छह कबाड़ी गिरफ्तार

वरीय संवाददाता, पटना। लूट व चोरी की बैटरी खरीदने व बेचने वाले छह कबाडिम्यों को पुलिस ने गुरुवार को सौरंगपुर व चिरैयाटांड़ से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये कबाडिम्यों में केशो उर्फ कृष्णा साव (सौरंगपुर), राकेश उर्फ सोनी (आलमगंज), राज कुमार (चांदमारी रोड), टुनटुन प्रसाद (चांदमारी रोड), मो. इंतजार (मेरठ, यूपी ) व मो. शाकिर (मेरठ, यूपी ) हैं।

इनके पास से पुलिस ने ट्रैक्टर की 24 बैटरियां बरामद की हैं। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि 26 दसिंबर की रात गौरीचक थाने के अजीमचक स्थित ट्रैक्टर गोदाम से अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर दो दर्जन बैटरियां लूट ली थीं। मामला दर्ज होने के बाद 31 दसिंबर को पुलिस ने फतुहा से संजय ठठेका को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने लूट की बैटरियों को रामकृष्ण नगर थाने के सौरंगपुर के कबाड़ी केशो ऊर्फ कृष्णा साव से बेचने की बात कही।

पुलिस ने केशो को पकड़ा तो उसने कहा कि 20 हजार रुपये में बैटरियों को खरीदने के बाद उसने चिरैयाटांड़ के कबाड़ी मो. शाकिर व मो. इंतजार के हाथों 50 हजार रुपये में बेच दिये। बाद में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर 24 बैटरियां बरामद कर लीं। बैटरियों को मेरठ भेजने की तैयारी में थे। लूटपाट में शामिल राकेश, राज कुमार व टुनटुन को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूट की बैटरी के साथ छह कबाड़ी गिरफ्तार