DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधायक के घर का कुर्की वारंट लेगी पुलिस

एक संवाददाता छपरा। मशरक के बहुचर्चित बॉडीगार्ड हत्याकांड में फरार चल रहे बनियापुर के राजद विधायक केदारनाथ सिंह और उनके दो परिजनों के घरों की कुर्की -जब्ती के लिए कोर्ट का आदेश हासिल करने में पुलिस जुट गई है। एसपी बरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि एक सप्ताह के भीतर कुर्की का आदेश मिल जाने का अनुमान है।

उन्होंने बताया कि 30 दसिंबर को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विधायक पटना स्थित अपने आवास पर पहुंचे हुए हैं। इस सूचना पर मढ़ाैरा डीएसपी कुंदन कुमार के नेतृत्व में मशरक इंस्पेक्टर, मढ़ाैरा व मशरक थानाध्यक्ष समेत पुलिस बल को वहां भेजा गया था। पटना के शास्त्रीनगर थाना पुलिस के सहयोग से विधायक आवास पर छापेमारी की गई, लेकिन विधायक समेत दो अन्य अभियुक्तों विधायक के बड़े भाई दीनानाथ सिंह और भतीजा सुधीर सिंह उर्फ युवराज में से कोई नहीं मिला।

मालूम हो कि पिछले 29 नवंबर को मशरक स्थित विधायक व दीनानाथ सिंह के घरों पर इश्तेहार चिपकाया गया था। इश्तेहार में सरेंडर करने का अल्टीमेटम दिया गया था। एसपी ने बताया कि इस कांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टास्क फोर्स भी गठित किया गया है पर अभियुक्तों के जिले से बाहर होने के चलते उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। वैसे वारंट की सूचना पटना और दिल्ली पुलिस को भी दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विधायक के घर का कुर्की वारंट लेगी पुलिस