DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार की बेटी को इंसाफ दो

पटना। ममता बनर्जी हाय-हाय, बंगाल पुलिस हाय- हाय, बिहार की बेटी को इंसाफ दो, ममता बनर्जी शर्म करो, तृणमूल कांग्रेस हाय-हाय, ममता बनर्जी इस्तीफा दो जैसे नारे लगाते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कारगिल चौक से गांधी स्मारक तक आक्रोश मार्च निकाला। कार्यकर्ता कोलकाता में बिहारी लड़की के साथ हुए दोहरे गैंगरेप के मामले में न्याय की मांग कर रहे थे।

सैकड़ो की संख्या में हाथ में कैंडिल व मशाल लिए कार्यकर्ताओं ने बंगाल सरकार के खिलाफ गुस्से का इजहार किया। मार्च कारगिल चैक से गांधी मैदान स्थित गांधी जी की प्रतिमा तक पहुंचा। मार्च में पटना विवि के छात्र-छात्राओं के साथ बड़ी संस्था में युवाओं ने हिस्सा लिया। गांधी तेरे देश मेंकार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में गांधी जी की मूर्ति के सामने नारे लगाए। गांधी तेरे देश में मासूमों को न्याय नहीं, गांधी तेरे देश में भूखे को पानी नहीं, गांधी तेरे देश में पुलिस गुंडे के वेश में, गांधी तेरे देश में भ्रष्टाचारी सब अधिकारी।

इस तरह के नारे लगाते हुए युवाओं ने न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद पीड़िता की आत्मा की शांति के लिए कार्यकर्ताओं ने गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष एक मिनट का मौन रखा। नवरुणा मामले पर भी न्याय की मांगकार्यकर्ताओं ने मुजफ्फरपुर में हुए नवरुणा अपहरण मामले पर भी सरकार से न्याय की मांग की। सभी ने कहा कि न्याय के लिए उसकी मां धरना पर बैठी है। उसका आम आदमी पार्टी समर्थन करेगी। मार्च में धनंजय कुमार सिन्हा, हिमांशु, अभिमन्यु कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार की बेटी को इंसाफ दो