फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली को लेकर ग्रामीणों ने दिया धरना

बिजली को लेकर ग्रामीणों ने दिया धरना

गुरारू। संवाद सूत्र। बिजली की समस्या को लेकर गुरारू बाजार के लोगों ने गुरुवार को गुरारू-मथुरापुर स्ट्रेट हाइवे 69 को सूर्य मंदिर के समीप जाम कर धरना पर बैठ गए। ग्रामीण गुरारू बाजार के बारा मुहल्ले को...

बिजली को लेकर ग्रामीणों ने दिया धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Jan 2014 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरारू। संवाद सूत्र। बिजली की समस्या को लेकर गुरारू बाजार के लोगों ने गुरुवार को गुरारू-मथुरापुर स्ट्रेट हाइवे 69 को सूर्य मंदिर के समीप जाम कर धरना पर बैठ गए। ग्रामीण गुरारू बाजार के बारा मुहल्ले को टाउन फीडर से जोड़ने, बारा सूर्यमंदिर के समीप दो केवी का ट्रांसफार्मर लगाने, गुरारू बाजार में जर्जर बिजली का तार को बदलने और सूर्यमंदिर तालाब से गुजरने वाले जर्जर तार को बदलने की मांग कर रहे थे। जाम के कारण करीब पांच घंटे तक मुख्य सड़क पर वाहनों की आवाजाही बाधित रही।

जाम के कारण सड़क पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। टिकारी के सहायक विद्युत अभियंता अजय कुमार, गुरारू के कनिय अभियंता नवीन कुमार और थानाध्यक्ष अमरदीप कुमार ने जाम स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों की समस्याओं को निष्पादन करने का आश्वासन दिया गया। सहायक अभियंता ने दो तीन माह के अंदर उचित मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम एवं धरना को तोड़ा। धरना में मुख्य रूप से कांग्रेस नेता अनिरुद्ध यादव, सुनिल पासवान, बिगन साव, धर्मेन्द्र कमार, युगल किशोर, प्रभात कुमार सहित कई लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें