DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘बिहार में जदयू का विकल्प नहीं’

फतेहपुर। एक संवाददाता। प्रखंड के डुमरीचट्टी स्थित दमड़ी साह हाई स्कूल के खेल मैदान में गुरुवार को जदयू का प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन में 19 जनवरी को गया के गांधी मैदान में आयोजित होने वाली संकल्प रैली को सफल बनाने पर चर्चा की गई। साथ ही रैली की तैयारी को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ विचार-विमर्श किया गया।

रैली में प्रखंड की सभी पंचायतों से कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। सम्मेलन में पार्टी के जिलाध्यक्ष अभय कुशवाहा, पूर्व विधायक अजय पासवान और जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि राज्य में जदयू का कोई विकल्प नहीं बन सकता है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का चौतरफा विकास हो रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को समाज में भ्रम फैलाने वालों से दूर रहने की सलाह दी। 19 जनवरी को आयोजित संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए प्रत्येक गांव से सौ-सौ जदयू कार्यकर्ताओं को गया के गांधी मैदान में पहुंचने को कहा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष विकास मांझी और संचालन रामकुमार ने किया। सम्मेलन में राज्य परिषद सदस्य शौकत अली, जिला उपाध्यक्ष कुंडल वर्मा, प्रभात कुमार राउत, प्रेम राउत व बालदेव मंडल, जिला महासचवि सरजू प्रसाद, जिला सचवि श्यामसुंदर प्रसाद व राजेंद्र प्रसाद, प्रखंड कार्यक्रम प्रभारी रणविजय कुमार, जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष चंद्रदेव प्रसाद, उपेंद्र भारती, अल्पसंख्यक अध्यक्ष शरफराज अहमद, युवा अध्यक्ष विनोद प्रसाद यादव, उमेश केशरी, मो़ असलम, पप्पु मालाकार, रामलखन प्रसाद और रामवृक्ष सिंह आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘बिहार में जदयू का विकल्प नहीं’