DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू के नेता कर रहे सत्ता का दुरुपयोग : भाजपा

कार्यालय संवाददाता भागलपुर। सांसद भूदेव चौधरी के जमीन मामले में भाजपा नेताओं ने जदयू पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। भाजपा नेताओं ने कहा है कि मुख्यमंत्री के दौरे पर इसे मुद्दा बनाया जाएगा और उनके सामने यह बात रखी जाएगी कि जदयू के नेता किस तरह से सत्ता की दबंगई दिखाकर शासन प्रशासन का दुरुपयोग कर रहे हैं।

जिलाध्यक्ष नभय कुमार चौधरी ने बताया कि जमीन का मामला पहले से सिविल कोर्ट में था और ऐसे मामले में डीसीएलआर द्वारा फैसला दिया जाना गलत है। यह सही है कि सरकार ने इस तरह के मामले में डीसीएलआर को हाल में और कुछ और अधिकार देते हुए जमीन विवाद को सुलझाने का आदेश दिया है लेकिन यह फैसला उन मामलों पर लागू नहीं होता है जो इस निर्णय के पहले से अदालत में लंबित है। उन्होंने सीधे तौर पर कहा है कि जदयू सांसद ने सत्ता का दुरुपयोग किया है।

जबतक भाजपा सत्ता में रही तबतक इस तरह के मामले में भाजपा नेताओं की सख्ती थी और ऐसा प्रयास कम हुआ। लेकिन सत्ता से अलग होते ही जदयू के नेता जगह-जगह शासन प्रशासन का दुरुपयोग कर रहे हैं। महानगर अध्यक्ष विजय कुमार साह ने भी इस मामले में सत्ताधारी नेताओं के प्रति शासन प्रशासन के समर्पित भाव पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि जिसे पावर आफ अटर्नी दिया गया था उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद पावर आफ अटर्नी खत्म हो जाता है।

उन्होंने कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए और अबतक भाजपा की तरफ से इसपर कोई नहीं कहने और करने का मकसद यही है कि जांच में राजनीति आड़े नहीं आए। मुख्यमंत्री ऐसे मामलों पर गंभीरता से विचार करें। भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा है कि जिस तरह से कानून को ताख पर रखकर काम किए जा रहे हैं उससे यही लगता है कि जदयू के नेता भी राजद के शासन काल की तरह काम कर रहे हैं।

भाजपा के सत्ता में रहते ऐसा कतई नहीं हो सकता था। भाजपा प्रवक्ता देवकुमार पाण्डेय ने कहा है कि जनवरी में भागलपुर दौरे पर आ रहे मुख्यमंत्री के सामने यह मुद्दा रखा जाएगा। उन्हें यह बताया जाएगा कि जदयू के सांसद और विधायक किस तरह के कारनामे कर रहे हैं।

इधर भाजपा नेत्री सह डिप्टी मेयर प्रीति शेखर और भाजपा व्यवसायिक मंच के प्रदेश मंत्री लालु शर्मा ने कहा है कि इस मामले में वह कोई राजनीतिक बयान नहीं देना चाहते लेकिन अगर कोई बात सामने आई है तो कानून अपना काम करे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जदयू के नेता कर रहे सत्ता का दुरुपयोग : भाजपा