DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुल्तानगंज में किशोरी से तीन नाबालिगों ने किया दुष्कर्म

भागलपुर/सुल्तानगंज, वरीय संवाददाता। सुल्तानगंज के बड़बिल्ला मुसहरी टोला में बुधवार रात को गांव के ही तीन नाबालिग लड़के ने 13 वर्षीय एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी भागलपुर की रहने वाली है और सुल्तानगंज अपने ननिहाल गई थी।

गुरुवार को घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मुसहरी टोला पहुंची और तीनों आरोपी हीरा मांझी (15), बाजन मांझी (15) और किशोर मांझी (13) को हिरासत में ले लिया गया। किशोरी की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। किशोरी की मां ने बताया कि भागलपुर में वह सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर पति, पांच बेटी और एक बेटे के साथ रहती है। पति रिक्शा चलाते हैं और वह बेटी के साथ शहर में कचरा चुनकर जीविका चलाती है।

सुल्तानगंज के मुसहरी टोला में उसका मायका और ससुराल भी है। मंगलवार को पीड़ित बेटी गर्भवती मामी की सेवा करने ननिहाल गई थी। गुरुवार सुबह घटना की जानकारी मिलने पर वह ट्रेन से सुल्तानगंज गई और बेटी को थाने ले जाकर पुलिस से इसकी शिकायत की। किशोरी ने बताया कि बुधवार रात करीब नौ बजे वह शौच के लिए बहियार गई थी। सरसों खेत में पहले से बैठे तीन नाबालिग लड़के उसे खींचकर एक घर के पीछे ले गए और जान मारने की धमकी देकर हीरा और बाजन ने दुष्कर्म किया।

तीनों लड़के नशे में थे। बेटी किसी तरह उनसे जान बचाकर भागकर घर आ गई और रात में किशोरी ने किसी को यह बात नहीं बताई। सुबह में उसने मामी और मौसी को घटना की जानकारी दी। किशोरी की मां ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कहा कि दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी हरकिशोर राय, सुल्तानगंज थाने के इंस्पेक्टर आरपी वर्मा और सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार झा मुसहरी टोला पहुंचे। टीम ने घटना की जांच की और आरोपी तीनों लड़के को पकड़कर थाने ले आई।

तीनों नाबालिगों ने पुलिस को बताया कि उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है। एएसपी ने किशोरी के मामा-मामी से भी पूछताछ की। एएसपी ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद ही घटना की पुष्टि हो सकेगी। पीड़ित किशोरी के बयान पर तीनों आरोपी को पकड़ लिया गया है और घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी तीनों लड़के भी रोज भागलपुर आकर कचरा चुनते थे और शाम को घर लौट जाते थे। आरोपी तीनों लड़के पकड़ लिए गए हैं।

पुलिस ने गांव पहुंचकर घटना की जांच की है। पीड़ित किशोरी की मेडिकल जांच कराई गई है। राजेश कुमार, एसएसपी, भागलपुर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुल्तानगंज में किशोरी से तीन नाबालिगों ने किया दुष्कर्म