DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक की मार्केट में सरेआम गोली मारकर हत्या

फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

पर्वतीया कॉलोनी इलाके में बाइक सवार तीन युवक साइबर कैफे से बाहर खींचकर एक युवक को गोली मार हत्या कर फरार हो गए। यह घटना गुरुवार देर शाम की है। सारन थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पर्वतीया कॉलोनी निवासी संजय गुरुवार शाम करीब सात बजे सारन स्कूल रोड मार्केट में अपने दोस्त डबुआ कॉलोनी निवासी रमेश के साइबर कैफे पर बैठा हुआ था, तभी बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंचे।

उन्होंने पहुंचते ही संजय को साइबर कैफे से खींचकर बाहर निकाल लिया। इस पर संजय विरोध करने लगा। युवकों में से एक ने पिस्तौल निकालकर उसकी कनपटी पर लगा दी। लोगों के इकट्ठा होते देख युवकों में से एक ने पिस्तौल निकालकर हवाई फायर कर दिया। उसके बाद संजय के पेट में गोली मार दी। गोली मारने के बाद बाइक सवार तीनों युवक फरार हो गए। बाइक चला रहे युवक ने हेलमेट पहना हुआ था। साइबर कैफे संचालक रमेश ने बताया कि गुरुवार को ही उसने इस दुकान में साइबर कैफे शिफ्ट किया था।

वह बाइक सवारों के हाथ-पैर जोड़ रहा था कि उसके दोस्त को छोड़ दें, लेकिन हत्यारोपी कुछ देर में उसके दोस्त को गोली मारकर फरार हो गए। घायल को लोग एस्कॉर्ट्स अस्पताल ले गए। यहां करीब आठ बजे डॉक्टर ने घायल को मृत घोषित कर दिया। एसीपी मुजेसर दलवीर सिंह ने बताया कि अज्ञात बाइक सवार युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल यह मामला रंजशि का नजर आ रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवक की मार्केट में सरेआम गोली मारकर हत्या