DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमएमएस भेजकर युवती को किया ब्लैकमेल

नई दिल्ली अमित झा

एक कारोबारी की पत्नी को फर्जी एमएमएस भेजकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने ब्लैकमेल करने के साथ ही युवती को मिलने के लिए बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ भी की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी 24 वर्षीय सरबजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। वह स्कूल में युवती के साथ पढ़ा था। पुलिस के अनुसार सरबजीत सिंह परिवार सहित रघुवीर नगर में रहता है।

उसके पिता केमिस्ट की दुकान चलाते हैं जिसमें वह सहयोग करता है। कुछ समय पहले सोशल नेटवर्किंग साइट पर उसने स्कूल में साथ पढ़ चुकी एक युवती को देखा। एक-दूसरे को पहचानने के बाद उनके बीच अकसर बातचीत होने लगी। दोनों ने मुलाकात भी की। इस दौरान सरबजीत को पता चला कि युवती का वविाह हरि नगर के एक अमीर कारोबारी से हुआ है। यह जानकारी मिलने पर उसे युवती से रुपये ऐंठने का आइडिया आया। सरबजीत ने एक फर्जी एमएमएस बनाकर युवती के मोबाइल फोन पर भेज दिया।

उसने युवती से कहा कि यह उसका एमएमएस है। उसने युवती को धमकी दी कि यदि वह प्रत्येक माह उसे दस हजार रुपये नहीं देगी तो वह इस एमएमएस को उसके ससुराल वालों को दे देगा। युवती बेहद घबरा गई। युवक ने इस दौरान धमकी देकर युवती को मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ भी की। आखिरकार परेशान होकर युवती ने यह बात अपने पति को बता दी। कारोबारी ने हरि नगर पुलिस से मामले की शिकायत की।

पुलिस ने इस संबंध में ब्लैकमेल, छेड़छाड़, पीछा करने और एमएमएस भेजने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने बीते बुधवार की शाम छापेमारी कर रघुवीर नगर से सरबजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। छानबीन के दौरान कुछ अन्य युवतियों के साथ भी इस तरह से जबरन उगाही करने की जानकारी पुलिस को मिली है। हालांकि पुलिस इन्हें लेकर सबूत जुटाने का प्रयास कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एमएमएस भेजकर युवती को किया ब्लैकमेल