फोटो गैलरी

Hindi Newsएसपी ने लिया सुरक्षा प्रबंध का जायजा

एसपी ने लिया सुरक्षा प्रबंध का जायजा

 हिन्दुस्तान संवाद उन्नाव उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के नगर आगमन को लेकर चल रही तैयारियों की समीक्षा जिले के आलाधिकारी लगातार कर रहे हैं। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक सोनिया सिंह ने गुरुवार को...

एसपी ने लिया सुरक्षा प्रबंध का जायजा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Jan 2014 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

 हिन्दुस्तान संवाद उन्नाव

उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के नगर आगमन को लेकर चल रही तैयारियों की समीक्षा जिले के आलाधिकारी लगातार कर रहे हैं। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक सोनिया सिंह ने गुरुवार को सुरक्षा प्रबन्धों का जायजा लिया। उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी शहर के निराला प्रेक्षाग्रह में आगामी 10 जनवरी 14 को आ रहे हैं। वह स्वतंत्रा संग्राम सेनानी व मशहूर उर्दू शायर सैयद फज्ल उल हसन हसरत मोहानी पर आयोजित किए जा रहे सेमिनार में शिरकत करेंगे।

श्री अंसारी के आगमन से जुड़े इस कार्यक्र म को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयारियों में जुटा हुआ है। निराला प्रेक्षाग्रह का जीर्णोद्धार किया जा रहा है। जहां अन्य प्रशासनिक अमला अपने क्षेत्र से जुड़ी तमाम व्यवस्थाएं जुटाने में प्रयासरत है। वहीं पुलिस अधीक्षक सोनिया सिंह ने भी कार्यक्रम के दौरान की जाने वाली सुरक्षा व्यवस्था की नब्ज टटोली। श्रीमती सिंह ने निरीक्षण के दौरान प्रेक्षाग्रह के चारों तरफ घूमकर सुरक्षा की बारीकियां समझीं। उन्होंने मौके पर मौजूद अन्य पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

वह लगभग एक घंटे तक मौके पर रुकीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें