DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली की लड़की को ऑटो चालक ने बदनियत से पकड़ा

वृन्दावन। हिन्दुस्तान संवाद

मंदिरों की नगरी वृन्दावन में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। फिर दिल्ली की एक लड़की को एक ऑटो चालक द्वारा परिक्रमा मार्ग में ले जाकर उसके साथ गलत नियत से पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन स्थानीय लोगों के आगे आने से ऑटो चालक भाग निकला। पुलिस लड़की को सुरक्षित कोतवाली ले गई और उसके परिजनों को बुलाया है। दिल्ली की मायापुरी निवासी बीस वर्षीय सुरेखा (काल्पनिक नाम) अपने रशि्तेदार के यहां छटीकरा रोड स्थित एक आवासीय अपार्टमेंट में आई थीं।

उसने नगर भ्रमण के लिए ऑटो किया। लेकिन अज्ञात ऑटो चालक सुरेखा को अकेला देखकर उसे रात में दर्शन कराने के बहाने परिक्रमा मार्ग स्थित पानीघाट के निकट निर्जन क्षेत्र में ले गया। ऑटो चालक ने मौका पाकर लड़की का हाथ पकड़ लिया और उसके साथ बदनियत से जबरदस्ती करने लगा। इस पर लड़की ने सहायता के लिए शोर मचा दिया। आसपास के लोग जाग गए और आवाज सुन कर घटना स्थल की ओर दौड़े। लोगों को अपनी ओर आता देख ऑटो चालक वहां से भाग गया।

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। इस पर पुलिस का चेतक दस्ता मौके पर पहुंचा और लड़की को सुरक्षित कोतवाली ले आया। लड़की ने केातवाली पुलिस को पूछताछ करने पर बताया कि वह यहां एक रशि्तेदार के यहां आई थी। वह वृन्दावन घूमने यहां आई थी। ऑटो चालक घुमाने का बहाना बनाकर मुझे पानीघाट ले गया था और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा। लड़की के बताए ऑटो चालक की हुलिया पर उसकी तलाश कर रही है।

केातवाली पुलिस ने कई ऑटो चालकोंे को पहिचान के लिए केातवाली बुलाया। लेकिन सुरेखा ने इनमें से किसी की भी पहिचान नहीं की। पुलिस ने इसकी सूचना लड़की के परिजनों को दी है। कोतवाली प्रभारी शंभूनाथ सिंह का कहना है कि लड़की का प्रेमप्रसंग का मामला जान पड़ता है। मामले की जांच की जा रही है। लड़की के बताए अनुसार उसके परिजनों को भी सूचित कर बुलाया गया है। आईजी ने किए प्रभु दर्शन वृन्दावन। सुप्रसिद्ध बांकेबिहारी मंदिर में आईजी आशुतोष पाण्डेय ने प्रभु दर्शन कर पूजा अर्चना की।

दर्शन के पश्चात एसएसपी और कोतवाली प्रभारी से मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था की भी जानकारी ली। उन्होंने मंदिर एवं आसपास के क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था के इंतजामात देखे और पुलिस अधिकारियों को और सुधार लाने को कहा। सपा नेत्री के पुत्र से मारपीट मामले में एक पकड़ा वृन्दावन। सपा नेत्री मीना शर्मा के पुत्र से विवाद के मामले में पुलिस ने गौरानगर निवासी नारायण पुत्र रामकिशोर को गिरफ्तार कर लिया। इसके विरुद्ध पुलिस कार्रवाई की गई। ज्ञात हो कि आरोपी नारायण एवं उसके कुछ साथियों ने सपा नेत्री के पुत्र के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी।

इस पर राकेश शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली की लड़की को ऑटो चालक ने बदनियत से पकड़ा