DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशोर रहस्यमय ढंग से लापता

कासगंज। थाना ढोलना के गांव नगला डाडा मजरा भूपाल निवासी सतीश पुत्र भूरे यादव ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 24 नवंबर को उसका भाई मनोज कुमार (17) को गांव के ही ओमप्रकाश के ट्रैक्टर में बैठकर कासगंज जूते पहनने गया था। बताया कि ट्रैक्टर तो वापस पहुंच गया, लेकिन मनोज अभी तक घर नहीं पहुंचा है। इस मामले में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। लेकिन मामले को अब अपहरण में तरमीम कर दिया गया है। मासूम का अपहरण, महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकासगंज।

थाना अमांपुर के गांव महदवा निवासी मन्नू पुत्र डोरीलाल ने पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि थाना सुभाष नगर निवासी सुनीता पुत्री पूरनलाल ने उसके पुत्र कुलदीप (3) को गोद में छिपाकर अपहरण कर लिया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कोर्ट के आदेश पर पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कासगंज। थाना सिढ़पुरा के गांव वलहार निवासी चंद्रपाल पुत्र छविराम ने कोर्ट में दी अर्जी में कहा कि 19 अक्टूबर को ग्राम विलौटी में गांव नगला मणियन निवासी सुशील कुमार पुत्र रामसेवक समेत पांच लोगों ने उसके साथ असलहों से लैस होकर मारपीट की गई।

उसके साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित कर गालीगलौज की गई। यही नहीं जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। कोर्ट के आदेश पर बीती रात्रि पुलिस ने सुशील कुमार समेत सभी पांच आरोपियों के खिलाफ जाति सूचक शब्दों एवं जानलेवा हमले की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले में सीओ अयोध्या प्रसाद ने वविेचना शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किशोर रहस्यमय ढंग से लापता