DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीओ ने पकड़ा सिलिका सैंड लदा ट्रक

बारा/शंकरगढ़ हिन्दुस्तान संवाद। बारा क्षेत्र के शंकरगढ़ इलाके में अवैध खनन रोकने का प्रयास काफी समय से शुरु है। इसके बावजूद खनन माफियाओं पर अंकुश नहीं लग रहा है। बुधवार देर रात सीओ बारा ने इलाहाबाद-बांदा राजमार्ग के शविराजपुर में सिलिका सैंड लोड एक ट्रक को पकड़ लिया। ट्रक को शंकरगढ़ थाने में खड़ा करा दिया है। खनन विभाग ने अभी तक उस ट्रक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। बारा तहसील के सिलिका सैंड के खनन पर हाई कोर्ट ने रोक लगा रखी है।

हाईकोर्ट के आदेश पर प्रशासन भी खनन रोकने की कवायद जोरों पर कर रहा है। लेकिन खनन माफिया इस कार्य को बंद नही कर रहे है। शंकरगढ़ के वाशिंग प्लांटों पर दिन भर संनाटा छाया रहता है। लेकिन रात होते ही ट्रकों को लोड करने का काम शुरु कर दिया जाता है। बुधवार की रात ट्रकों को लोड करने की सूचना सीओ बारा को हुई उन्होंने गस्त के दौरान ट्रकों को चेक करना शुरू कर दिया। वहीं शविराजपुर से सिलिका सैंड लोड ट्रक बाहर जा रहा था।

सीओ लालाप्रताप सिंह ने उसे चेकिंग के दौरान पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। चालक ने गाड़ी खराब होने का बहाना बता दिया। सीओ के अनुसार ट्रक पर सिलिका सैंड लदा हुआ था। चेकिंग के दौरान उसने कोई कागज नहीं दिखाया। ट्रक को सीओ ने शंकरगढ़ पुलिस को सौंप दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीओ ने पकड़ा सिलिका सैंड लदा ट्रक