DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फायर ब्रिगेड के पानी ने लगाई आग

इलाहाबाद वरिष्ठ संवाददाता

इविवि के बाहर गुरुवार को फायर ब्रिगेड के पानी ने आग लगा दी। तकरीबन 12 बजे गेट से बाहर निकल रहे छात्रों पर फायर ब्रिगेड ने वाटर कैनन से पानी छोड़ना शुरू किया। छात्रों पर पानी क्या पड़ा कि वे आग-बबूला हो उठे। गरमाए छात्रों ने बवाल शुरू कर दिया। छात्रसंघ भवन पर सुबह से ही भारी फोर्स के साथ फायर ब्रिगेड की दमकल मौजूद थी।

दोपहर में छात्र इविवि परिसर से शांति मार्च निकालने की तैयारी में गेट के बाहर जुटने लगे। तभी एसपी सिटी ने फायर ब्रिगेड के सिपाहियों से वाटर कैनन चेक करने को कहा। एसपी सिटी के इतना कहते ही फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने छात्रों को निशाना बनाकर पानी का प्रेशर मारना शुरू कर दिया। पानी के प्रेशर से दूर तक छात्र भीग गए। आम आदमी पार्टी ‘आप’ के कार्यकर्ताओं पर भी प्रेशर पड़ा। इससे नाराज आप कार्यकर्ता परिसर के बाहर सड़क पर बैठकर प्रदर्शन करने लगे।

इस पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। इससे नाराज छात्र पथराव करते हुए आग लगाने के लिए सड़क से बाहर निकल आए। गुस्साए छात्रों ने सीओ की गाड़ी में आग लगाकर यूनविर्सिटी रोड पर दूर तक इसकी लपटें फैला दीं। छात्रों पर पानी बरसाने वाली दमकल तब मौके से गायब हो गई जब सीओ की गाड़ी धू-धू कर जल रही थी। एसएसपी के मौके पर पहुंचने के काफी देर बाद दमकल दोबारा पहुंची और पानी डालकर आग बुझाई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फायर ब्रिगेड के पानी ने लगाई आग