DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पट्टीदारों के बीच विवाद पर हलकान रही पुलिस

भटहट। हिन्दुस्तान संवाद

गुलरहिा थाना के भटहट कस्बे में दो पट्टीदारों के बीच बुधवार की देर रात्रि किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद एक पक्ष ने किसी ने गोरखपुर-महराजगंज मुख्य मार्ग के किनारे रखे पुआल के ढेर में आग लगा दिया। जिससे वहां पर ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं। इसी बीच किसी ने पुलिस एवं फायर बिग्रेड को दी। पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। भटहट पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर स्थित पूरब में रहने वाले रामकिशोर शर्मा व परशुराम के बीच किसी बात को लेकर बुधवार की देर रात विवाद होने लगा।

इसी दौरान सड़क के किनारे रखे पुआल में उनमें से किसी ने आग लगा दिया। इसी बीच किसी ने पुलिस को 100 नम्बर पर फोन कर आग लगने एवं मारपीट होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद मामला शांत हुआ। पुलिस का कहना है कि इसके बाद भी विवाद नहीं थमा। रात्रि में करीब साढ़े ग्यारह बजे दोनों परिवारों के बीच विवाद होने लगा। बताया जा रहा है कि उस समय दूसरे पक्ष का भी पुआल जलने लगा।

इसके बाद पुन: कंट्रोल रूम को घर में आग लगने एवं मारपीट की सूचना दी गई। सूचना पाकर गश्त पर निकले सीओ गोरखनाथ अतुल कुमार सोनकर, एसओ गुलरहिा प्रभातेष कुमार के साथ ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने आग पर काबू पा लिया। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों के चार-चार लोगों को हिरासत में लेकर उन पर कानूनी कार्रवाई की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पट्टीदारों के बीच विवाद पर हलकान रही पुलिस