फोटो गैलरी

Hindi News दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत

दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता नया साल मनाकर शहर से घर लौट रहे दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई। उनकी बाइक नौसढ़ चौकी के पास बुधवार की देर रात डविाइडर से टकरा गई। एक छात्र ने मौके पर ही दम तोड़...

 दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Jan 2014 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता

नया साल मनाकर शहर से घर लौट रहे दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई। उनकी बाइक नौसढ़ चौकी के पास बुधवार की देर रात डविाइडर से टकरा गई। एक छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरे की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई।

दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। मौत की खबर के बाद उनके घर में कोहराम मचा हुआ है। उनमें से एक बीए तो दूसरा इंटर का छात्र था। मेडिकल कॉलेज संवाद के अनुसार बेलीपार थाना क्षेत्र के भिलौरा गांव निवासी ओमप्रकाश शुक्ला का 19 वर्षीय बेटा सनी शुक्ला और गांव के ही चेतन गौतम के 18 वर्षीय पुत्र रमेश गौतम बुधवार को नया साल मनाने शहर आए थे। बुधवार की देर रात दोनों बाइक से घर लौट रहे थे।

बाइक रमेश गौतम चला रहा था जबकि सनी पीछे बैठा था। अभी वह नौसढ़ चौकी से थोड़ी दूर पहले ही थे कि सड़क के किनारे खड़ी एक गाड़ी वह नहीं देख पाए और उससे बचने के दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डविाइडर से टकरा गई। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि डविाइडर से टकराते ही दोनों सड़क पर गिर पड़े। इस हादसे में रमेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सनी को जिला अस्पताल ले जाया गया।

हालत गम्भीर बताकर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। गुरुवार की भोर में सनी ने भी दम तोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें