DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अस्पताल से इलाज कराकर मौसी के घर गया बासु

बरेली। कार्यालय संवाददाता

सुधा मर्डर मिस्ट्री के इकलौते चश्मदीद बासु को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वह अस्पताल से अपनी मौसी के घर चला गया है। डाक्टर ने उसे करीब दस दिन तक आराम करने की सलाह दी है। साथ ही रोजाना उसका चेकअप किया जाएगा। अभी बासु को मां की हत्या के बारे में नहीं मालूम है।

माना जा रहा है कि यही वजह है कि उसे पिता के साथ घर नहीं भेजा गया। उधर, क्राइम ब्रांच लगातार पूरे केस पर नजर रखे हुए है। पिछले माह एफसीआई कालोनी में ग्राफिक डिजाइनर अरविंद सक्सेना की पत्नी सुधा की सिर पर राड मारकर हत्या कर दी गई थी। इस सनसनीखेज हत्याकांड का अब तक खुलासा नहीं हो सका है। उस वक्त बेटा बासु भी मौजूद था जिसे हमलावरों ने गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। उसका पहले नोएडा और बाद में रामपुर गार्डन स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

गुरुवार को उसे डाक्टरों ने छुट्टी दे दी। उसकी मौसी उसे अपने साथ घर ले गई हैं। सूत्रों का कहना है कि अभी उसे मां की हत्या की खबर नहीं है। इस कारण उसे घर नहीं ले जाया गया। बासु ही वह शख्स है जिसका बयान इस मर्डर मिस्ट्री की गांठ खोल सकता है। क्राइम ब्रांच की एक टीम लगातार इस केस की तफ्तीश में जुटी है। --बासु को ठीक होने में वक्त लगेगा। डाक्टरों से हमारी बात हुई थी और अभी कुछ दिन बाद ही वह कुछ बोलने की हालत में आएगा।

- डा. एसपी सिंह, एसपी क्राइम।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अस्पताल से इलाज कराकर मौसी के घर गया बासु