DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक की गोली मार कर हत्या

शाही। कुछ लोगों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। हत्यारे उसका शव तुरसा पट्टी गांव के खेत में डाल कर फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी ग्रामीण और सीओ क्राइम और सीओ मीरगंज ने भी मौका मुआयना किया। मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा है। गुरुवार की सुबह गांव तुरसा पट्टी के ग्रामीणों ने नहर से लगे मिढ़ई लाल के खेत के पास एक शव पड़ा देखकर ग्राम प्रधान को सूचना दी।

प्रधान ने शाही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर एसओ शविराज सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि मृतक की पीठ और पेट में घाव है। पुलिस ने बताया कि हत्यारों ने उसे पीछे से गोली मारी और वह पेट से निकल गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर खून पड़ा था। पुलिस ने बताया मृतक के गले में लाकेट है। वह सफेद शर्ट, ग्रे कलर का स्वेटर और नीली जींस और गोल्डस्टार के जूते पहले है।

शव मिलने की सूचना पर एसपी ग्रामीण अखिलेश चौरसिया, सीओ क्राइम करीट राठौर और सीओ मीरगंज दिगम्बर कुशवाहा मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीण भी मृतक को पहचान नहीं सके। मृतक के कपड़ो में ऐसी कोई चीज नहीं मिली, जिससे उसकी शिनाख्त होती। एसओ शविराज सिंह ने बताया कि शव को पीएम को भेज दिया है। पीएम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। - शाही क्षेत्र के गांव तुरसा पट्टी में 29 वर्षीय युवक का शव मिला है।

उसकी गोली मार कर हत्या की गई है। गोली पीछे से मारी गई है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। - दिगम्बर कुशवाहा, सीओ, मीरगंज।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवक की गोली मार कर हत्या