फोटो गैलरी

Hindi Newsअवैध कब्जेदारों के खिलाफ उतरेगी फौज

अवैध कब्जेदारों के खिलाफ उतरेगी फौज

मुरादाबाद। कार्यालय संवाददाता जमीनों और भवनों पर अवैध रूप से कब्जा करने वालों के खिलाफ जिला प्रशासन के तेवर सख्त हो गए हैं। इन कब्जेदारों को चिन्हित करने के इरादे से जिलाधिकारी ने कमेटी बनाई है। ...

अवैध कब्जेदारों के खिलाफ उतरेगी फौज
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Jan 2014 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। कार्यालय संवाददाता

जमीनों और भवनों पर अवैध रूप से कब्जा करने वालों के खिलाफ जिला प्रशासन के तेवर सख्त हो गए हैं। इन कब्जेदारों को चिन्हित करने के इरादे से जिलाधिकारी ने कमेटी बनाई है। यह कमेटी मुरादाबाद विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित की गई है। कमेटी की तरफ से अवैध कब्जों की पूरी पड़ताल करके जल्द से जल्द रिपोर्ट देने को कहा गया है।

शहर में अवैध कब्जों की बाढ़ आ गई है। दबंगई के दम पर जमीनों और भवनों के ऊपर अवैध कब्जा कर लेने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है। जिलाधिकारी के पास इस तरह की शिकायतें बेतहाशा तादाद में पहुंची हैं। जिन्हें देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा कब्जेदारों के खिलाफ एक बड़ा अभियान छेड़ने का ताना बाना बुना गया है। जिसकी शुरुआत अवैध कब्जों को चिन्हित करने के इरादे से जांच कमेटी का गठन किए जाने से हुई है। एसडीएम सदर शैलेंद्र सिंह ने बताया कि जांच कमेटी के अध्यक्ष मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रविंद्र सिंह होंगे।

कमेटी में एडीएम फाइनेंस, नगर आयुक्त, एसपी सिटी आदि भी होंगे। कमेटी जल्द ही जांच की कार्रवाई शुरू करेगी। उधर, माना जा रहा है कि कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद अवैध कब्जेदारों के खिलाफ एक बड़ा अभियान शुरू किया जाएगा। जिसका काफी असर देखने को मिल सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें