DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्मचारी गंदगी उठाने के लिए मांगते हैं घूस

अलीगढ़। नगर निगम के सफाई कर्मचरी मनमानी कर रहे हैं। कहीं पर जाते नहीं हैं तो कहीं पर गंदगी साफ करने के लिए घूस मांगते हैं। गुरुवार को विष्णुपुरी में घूस मांगने पर एक कर्मचरी की िपटाई कर दी। लोगों का आरोप है कि कई बार मेयर और नगर आयुक्त से शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है।

शहर के मुख्य इलाकों में जलभराव और गंदगी लोगों की मुसीबत बन गई है। कहीं पर जलभराव तो कहीं पर बजबजाती गंदगी ने लोगों का जीना नरक कर दिया है। जिंसके कारण बीमािरयां फैल रहीं है। लोगों का घरों में खाना-पीना और बैठना तक दूभर हो चुका है। िरश्तेदार भी एक बार आने के बाद दोबारा आने की कोशिश नहीं करते। बीते एक माह से विष्णुपुरी का हाल काफी बुरा हो रहा है। कई गिलयों में गंदगी और जलभराव की समस्या बनी हुई है।

गंदगी के कारण बीमािरयां फैल रहीं हैं। दर्जनों लोग बीमार हो चुके हैं। हैलो हिन्दुस्तान पर तमाम शिकायतें आ रही हैं। गंदगी का यह हाल है कि छात्र स्कूल जाते आते समय परेशान हो रहे हैं। िनकलते समय कपड़े खराब हो रहे हैं। बदबू के कारण िनकला नहीं जाता। सुनीन शर्मा, सचिव कुमार, विष्णुप्रताप सिंह, अनिल, अजय, चन्द्रपाल आदि स्थानीय लोगों ने बताया कि सफाई कर्मचरी गंदगी को उठाने के लिए 40 रुपये प्रित घर के हिसाब से मांगते हैं।

यिद घूस न दी जाए तो गंदगी नहीं उठाई जाती। यह हाल अकेले विष्णुपुरी क्षेत्र का ही नही बिल्क शहर के मुख्य इलाके सुरेन्द्र नगर, होिडल नगर, जयगंज, डोरी नगर, जयंती नगर के साथ मैिरस रोड, रामघाट रोड, दोदपुर रोड, गूलर रोड आदि कई इलाकों में गंदगी और जलभराव की िस्थित बनी हुई है। नगर निगम की ओर से कोई सुधार कार्य नहीं हो रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कर्मचारी गंदगी उठाने के लिए मांगते हैं घूस