DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत विकास परिषद ने कंबल बांटे

अलीगढ़। भारत विकास परिषद क विवेकानंद शाखा ने नव वर्ष के उपलक्ष्य में अचल ताल, बस स्टैंड, कम्पनी बाग, बरछी बहादुर, रेलवे स्टेशन पर गरीब लोगों को कंबल वितरित किए। सचवि आकाश दीप वाष्र्णेय ने बताया कि लगभग 100 कंबल उन लोगों ने गरीब असहायों में बांटे। इस अवसर पर गौरव वाष्र्णेय, अतुल कुमार, राहुल वाष्र्णेय, प्रभात रजनीश, सुधीर वाष्र्णेय आदि शामिल रहे। रमेशपाल ने भी किया दावा अलीगढ़। भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रमेशपाल सिंह ने अपने समर्थकों के साथ पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया के समक्ष आगामी 2014 के लिए लोकसभा प्रत्याशी के रूप में दावेदारी की।

उनके साथ विक्रम सिंह हिंडंोल, पूर्व ब्लॉक प्रमुख टप्पल शशि सिंह, भाजपा किसान मोर्चा सत्येंद्र पाल सिंह, हरिपाल सिंह, हरिपाल शर्मा एडवोकेट , उमेश शर्मा, विनोद सूर्यवंशी आदि थे। सरकार की विदेशों में भी इज्जत नहीं अलीगढ़। अखंड भारतीय क्वच पार्टी की बैठक ज्वालापुरी पुलिस चौकी के पास स्थित कार्यालय पर हुई। इसमें लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी को लेकर चर्चा हुई। बैठक में भारतीय राजनीयिक देवयानी के साथ अमेरिका में हुए र्दुव्‍यवहार को लेकर वक्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार की विदेशों में भी कोई इज्जत नहीं है।

जामिया उर्दू पर विदेशों से धन लेने का आरोप अलीगढ़। रालोद छात्र संघ के मुन्तजिम किदवई ने इस आरोप को दोहराया है कि जामिया उर्दू मुसलमानों को उर्दू के नाम पर गुमराह कर रही है। इसके विदेशों में भी केंद्र हैं, जिनकी आय-व्यय का कोई हिसाब किताब नहीं है। प्रशासन इसके ऑडिट गंभीरता से कराए तो करोड़ो के घोटाले का खुलासा होगा। इससे जुड़े लोगों की सम्पत्तियों की जांच हो वरना छात्र रालोद आंदोलन करेगा। इस अवसर पर विवेक वाष्र्णेय, राहुल पंडित, धीरज चौधरी, दुष्यत, प्रदीप, सिंह पुंडीर, जियाउर्हमान, शोएब, नासिर, आमिर मौजूद रहे।

रालोद जिलाध्यक्ष कल्याण सिंह ने भी इसके लिए उच्च स्तरीय कमेटी गठित करने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत विकास परिषद ने कंबल बांटे