DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सर्व समाज पार्टी ने की मेयर की आलोचना

अलीगढ़। सर्व समाज कल्याण पार्टी ने भाजपा के ऊपर सीधा निशाना साधते हुए कहा है कि उनके भावी प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी को भारत के विभिन्न क्षेत्रों व उनकी समस्याओं के बारे में अज्ञानता है। वह जहां जाते हैं, स्थानीय नेता उनको वहां की आधी अधूरी जानकारी दे देते हैं, जिसके आधार पर वह भाषण देते हैं। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हेमेंद्रवीर सिंह ने आगे कहा कि उसी पार्टी की अलीगढ़ मेयर शकुंतला भारती हैं। उन्हें तीन माह पूर्व शहर से भारी दरुगध आ रही थी, जो अब नहीं आ रही, मानो उन्होंने पूरे शहर में इत्र छिड़क दिया हो।

जबकि दूसरी ओर शहर में गंदगी के अंबार लगे हैं, कीचड़-बदबू से लोगों का जीना मुहाल है। मेयर को कोई समस्या बताए तो बफिर पड़ती हैं। भला जो पार्टी एक शहर की व्यवस्था नहीं संभाल पा रही है, वह पूरे देश को कैसे संभालेगी। पांच दिवसीय शिविर शिविर का दूसरा दिन अलीगढ़। सावन कृपाल रूहानी मशिन के ध्यान शिविर के दूसरे दिन महेंद्र नगर स्थित आश्रम में ध्यान का अभ्यास कराया गया। प्रशिक्षक ऊषा चौहान ने कहा कि अंदर की शांति व आनंद के लिए ध्यान बहुत जरुरी है।

इसे नियमित करने से रक्तचाप सही रहता है। नींद अच्छी आती है। दिल की बीमारी का खतर कम होता है। ध्यान भजन योग पुरातन व आध्यात्मिक विधा है। यह सारे धर्म ग्रन्थों का आत्मज्ञान है। शब्बीर की गिरफ्तारी को मार्च आज अलीगढ़। आम आदमी पार्टी के जिला छात्र सभा प्रभारी कामिल खान ने सूचना दी है कि जिला प्रशासन ने उन्हें अब सेंटर प्वाइंट से एसएसपी कार्यालय तक मार्च की अनुमति दे दी है। शुक्रवार को प्रो.शब्बीर की गिरफ्तारी को लेकर यह मार्च दोपहर 12 बजे से निकलेगा।

उधर अधविक्ता सेक्युलर फ्रंट ने सिविल कोर्ट में बैठक की। अधविक्ता तजीन अहमद ने बयान जारी किया है कि प्रो. शब्बीर पर आरोप इतना गंभीर नहीं जितना इसे उछाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी इससे ज्यादा बेइज्जती हो चुकी है, वहीं एफआईआर भी। वहीं इसमें लॉ विभाग के कुछ प्रोफेसरों का भी हाथ है। बैठक में विनोद गौतम, एआर शेरवानी, फरसीम खां आदि शामिल रहे। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सर्व समाज पार्टी ने की मेयर की आलोचना