DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वीरभद्र का इस्तीफे से इंकार, बोले जांच को तैयार

वीरभद्र का इस्तीफे से इंकार, बोले जांच को तैयार

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने भाजपा द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार आरोपों की पृष्ठभूमि में इस्तीफा देने से इंकार करते हुए कहा है कि वह किसी भी एजेंसी द्वारा जांच के लिए तैयार हैं। आरोपों के मद्देनजर इस्तीफा देने से जुड़े सवाल पर सिंह ने कहा कि यह तभी होगा जब आरोप साबित हो जाते हैं।

भ्रष्टाचार के आरोपों से इंकार करते हुए सिंह ने कहा कि वह किसी भी जांच का सामना करने को तैयार हैं। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस के कुछ नेताओं पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री कांग्रेस के किसी नेता का नाम नहीं लिया। उनकी दलील है कि उनके परिवार के सदस्य वयस्क हैं और किसी भी दूसरे व्यक्ति की तरह उन्हें भी निवेश करने की आजादी है।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि उनके परिवार के सदस्यों की ओर से एक कंपनी में एक फीसदी से कम का निवेश किया गया है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ पूरा दुष्प्रचार पूर्व मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल एवं उनके पुत्र अनुराग ठाकुर की ओर से शुरू किया गया है जो हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ की ओर की गई अनियमितताओं की जांच से ध्यान भटकाना चाहते हैं। क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वीरभद्र का इस्तीफे से इंकार, बोले जांच को तैयार