DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हॉकी इंडिया लीग का कार्यक्रम जारी

हॉकी इंडिया लीग का कार्यक्रम जारी

हॉकी इंडिया ने हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) के दूसरे संस्करण का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला 25 जनवरी को मोहाली में होगा जबकि फाइनल 23 फरवरी को रांची में खेला जाएगा।

हॉकी इंडिया की गुरुवार को जारी विज्ञप्ति के मुताबिक एचआईएल में कुल 34 मैच छह स्थलों मोहाली, रांची, दिल्ली, मुंबई, लखनऊ और भुवनेश्वर में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला 25 जनवरी को मोहाली में पंजाब वारियर्स और गत उपविजेता दिल्ली वेवराइडर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों सेमीफाइनल 22 फरवरी को और फाइनल 23 फरवरी को रांची में होगा।

गत चैंपियन रांची राइनोज अपने घरेलू मैदान रांची में 26 जनवरी को उत्तर प्रदेश वारियर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इसी दिन पंजाब वारियर्स की टीम मुंबई मैजिशियंस के खिलाफ अपना दूसरा लीग मैच खेलेगी।

दिल्ली वेवराइडर्स और रांची राइनोज के बीच 27 जनवरी को रांची में भिड़ंत होगी जहां दिल्ली की टीम पिछली बार फाइनल में मिली हार का बदला चुकाने के लिए बेकरार रहेगी। टूर्नामेंट की नई टीम कलिंगा लांसर्स की टीम अपना पहला मैच घरेलू मैदान भुवनेश्वर में पंजाब वारियर्स के खिलाफ खेलेगी।

मुंबई में टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 29 जनवरी को मुंबई मैजिशियंस और उत्तर प्रदेश वारियर्स के बीच होगा। दिल्ली में पहला मैच 30 जनवरी को दिल्ली वेवराइडर्स और कलिंग लांसर्स के बीच होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हॉकी इंडिया लीग का कार्यक्रम जारी