DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वीरू की दुविधा का असर उसकी बल्लेबाजी पर: चौहान

वीरू की दुविधा का असर उसकी बल्लेबाजी पर: चौहान

डीडीसीए की चयन समिति के अध्यक्ष चेतन चौहान का मानना है कि अपने बल्लेबाजी क्रम को लेकर दुविधा का असर मौजूदा रणजी सत्र में वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी पर पड़ा है और उसे फिर पारी की शुरुआत करना चाहिए।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज चौहान ने कहा कि वीरेंद्र सहवाग महान क्रिकेटर है। मेरा मानना है कि बल्लेबाजी क्रम को लेकर उसकी दुविधा इसके लिए जिम्मेदार है। वह दुविधा में था कि शीर्षक्रम पर बल्लेबाजी करे या मध्यक्रम में। इसका असर उसके खेल पर पड़ा है।

सहवाग ने दिल्ली के लिए 13 पारियों में 234 रन बनाए हैं। यह पूछने पर कि वह सहवाग को कहां बल्लेबाजी करता देखना चाहेंगे तो चौहान ने कहा कि मैं हमेशा चाहता हूं कि वीरू पारी की शुरुआत करें। उसने अपने सारे रन भारत के लिए पारी का आगाज करते हुए बनाए हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस सत्र में सहवाग अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके। इस साल काफी मैच थे और वह अच्छा नहीं खेल सके। सहवाग को उनकी सलाह के बारे में पूछने पर चौहान ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि तकनीकी तौर पर उस व्यक्ति को सलाह की जरूरत है जो 100 टेस्ट खेल चुका है। उसे पता है कि उसे क्या करना है। मैं उसे और मेहनत करने के लिए कहूंगा क्योंकि मेहनत का कोई विकल्प नहीं है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वीरू की दुविधा का असर उसकी बल्लेबाजी पर: चौहान