DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लादेश में बेमियादी नाकेबंदी दूसरे दिन भी जारी

बांग्लादेश में बेमियादी नाकेबंदी दूसरे दिन भी जारी

बांग्लादेश में विपक्ष की बेमियादी नाकेबंदी के गुरुवार को दूसरे दिन हुई झड़प में दो पुलिसकर्मी सहित कम से कम 12 लोग घायल हो गए और एक बस को आग के हवाले कर दिया गया। देश में 5 जनवरी को होने वाले चुनाव को रुकवाने के लिए यह नाकेबंदी की जा रही है।

सत्तारूढ़ अवामी लीग और मुख्य विपक्षी बीएनपी के कार्यकर्ताओं तथा उत्तरी बोगरा जिले की पुलिस के बीच हुई त्रिपक्षीय झड़प में कम से कम 10 लोग घायल हो गए। अवामी लीग और बीएनपी कार्यकर्ताओं के बीच यह झड़प उस वक्त हुई जब बीएनपी कार्यकर्ताओं ने जिले के बलुआरहाट बाजार इलाके में सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यालय में तोड़फोड़ की।

पुलिसकर्मी जब मौके पर पहुंचे और उन्हें तितर-बितर करने की कोशिश की तब झड़प में शामिल कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए। झड़प में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस बीच, राजधानी के मीरपुर इलाके में अज्ञात लोगों ने एक बस को आग के हवाले कर दिया जिसमें दो लोग घायल हो गए।

नाकेबंदी समर्थकों ने ढाका के तोपखाना मार्ग पर तीन देशी बमों से विस्फोट किया। हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ। उन्होंने पश्चिमी राजशाही शहर में पुलिस के लेकर जा रहे एक पिक अप वैन को भी निशाना बनाया। गौरतलब है कि कल बीएनपी के मुख्य संगठन जुबो दल के एक कार्यकर्ता की झड़प में मौत हो गई थी।

विपक्षी पार्टियां गैर दलीय कार्यवाहक सरकार की निगरानी में चुनाव कराने की मांग कर रही है। हालांकि, प्रधानमंत्री शेख हसीना का कहना है कि चुनाव योजना के मुताबिक होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बांग्लादेश में बेमियादी नाकेबंदी दूसरे दिन भी जारी