DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खालिदा पर हिंसा के लिए चलेगा मुकदमाः शेख हसीना

खालिदा पर हिंसा के लिए चलेगा मुकदमाः शेख हसीना

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने देश की जनता से रविवार को होने वाले संसदीय चुनाव में मतदान करने का आग्रह किया है। हसीना ने यह भी कहा कि यदि उनकी पार्टी आवामी लीग सत्ता में लौटती है, तो विपक्षी पार्टी बीएनपी की नेता खालिदा जिया पर चुनाव पूर्व हिंसा के लिए मुकदमा चलेगा।

हसीना ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि चुनाव में बाधा डालने की कोशिशों को नाकाम कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि जो लोग निर्दोष लोगों की हत्याएं कर रहे हैं, प्रदर्शन के नाम पर देश में अशांति फैला रहे हैं, उन पर यहीं मुकदमा चलेगा। वह (खालिदा) इस हिंसा के लिए जिम्मेदार हैं।

समाचार वेबसाइट बीडीन्यूज24 डॉट काम ने बताया कि आवामी लीग पार्टी की प्रमुख शेख हसीना ने कहा कि बीएनपी के नेतृत्व वाली 18 पार्टियों के गठबंधन के आंदोलन कार्यक्रमों के लिए विपक्ष की नेता पर मुकदमा चलाया जाएगा। विपक्षी पार्टी देश में संसदीय चुनावों का बहिष्कार कर रही है।

हसीना ने कहा कि चुनाव पांच जनवरी को संपन्न होंगे। मैं हर किसी से आग्रह करती हूं कि मतदान केंद्रों में जाए और अपना वोट दें। यह मत सोचें कि हम जीत गए हैं और अब वोट देने की जरूरत नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खालिदा पर हिंसा के लिए चलेगा मुकदमाः शेख हसीना