फोटो गैलरी

Hindi Newsगुजरात को हराकर मुंबई क्वार्टर फाइनल में

गुजरात को हराकर मुंबई क्वार्टर फाइनल में

स्पिनर इकबाल अब्दुल्ला के पांच विकेट की मदद से गुजरात को रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए के मुकाबले में गुरुवार को 27 रन से हराकर 40 बार की चैम्पियन मुंबई ने नॉकआउट चरण में प्रवेश कर...

गुजरात को हराकर मुंबई क्वार्टर फाइनल में
एजेंसीThu, 02 Jan 2014 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पिनर इकबाल अब्दुल्ला के पांच विकेट की मदद से गुजरात को रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए के मुकाबले में गुरुवार को 27 रन से हराकर 40 बार की चैम्पियन मुंबई ने नॉकआउट चरण में प्रवेश कर लिया।
    
जीत के लिए 175 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात ने चौथे और आखिरी दिन गुरुवार तीन विकेट पर 67 रन से आगे खेलना शुरू किया। उसे 108 रन की जरूरत थी और मुंबई को सात विकेट की। ऐसे में मुंबई के गेंदबाजों का पलड़ा भारी रहा और गुजरात की पूरी टीम 56 ओवर में 147 रन पर आउट हो गई।
    
पहली पारी में छह विकेट लेने वाले अब्दुल्ला ने दूसरी पारी में भी 19 ओवर में 44 रन देकर पांच विकेट लिए। वहीं विशाल दाभोलकर को चार विकेट मिले। गुजरात के लिए अक्षर पटेल ने सर्वाधिक 65 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 99 गेंदों का सामना किया और अपनी पारी में 10 चौके जड़े।
     
गुजरात ने आखिरी छह विकेट 12 रन के भीतर गंवा दिये। इस जीत से मुंबई को छह अंक मिले और ग्रुप-ए की अंकतालिका में वह आठ मैचों में 29 अंक के साथ कर्नाटक और पंजाब के बाद तीसरे स्थान पर पहुंच गया। वहीं गुजरात आठ मैचों में 26 अंक लेकर चौथे स्थान पर रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें