DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश सरकार पर बेरुखी पड़ेगी भारी: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि आमजन से पीछा छुड़ाती अखिलेश सरकार की जनता और उनकी समस्याओं से बेरुखी भारी पड़ेगी।

भाजपा के दावों को माने तो सरकार गठन के समय मुख्यमंत्री आवास पर जोर-शोर से शुरू किए गए जनता दर्शन कार्यक्रम से अखिलेश सरकार पिंड छुड़ाने की कोशिश लगातार कर रही है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि अखिलेश सरकार के राज में जन सुनवाई बंद है।

उन्होंने कहा कि मंत्रियों और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख के लाख दावों के बाद सरकार जनता के लिए उपलब्ध नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा कि जब अखिलेश सरकार गठित हुई थी तो कहा गया था कि सूबे में लोकतंत्र का उदय हुआ है, लेकिन इस तरह के जुमले गढ़ने वाले लोग अब कहां हैं। किसी न किसी बहाने से जनता दर्शन कार्यक्रम लगातार रद्द किया जा रहा है।

पाठक ने सवाल उठाया कि जब यह निर्धारित किया गया था कि महीने के पहले बुधवार को जनता दर्शन का कार्यक्रम तय रहेगा तो फिर इसे ही क्यों हर बार स्थगित किया जाता है। आखिर आम जन अपनी बात कहां रखें, मंत्री मिलते नहीं, अधिकारियों के रवैये के बारे में सपा नेता लगातार लाचारी व्यक्त कर रहे हैं तो फिर जनता अपनी शिकायतें लेकर किसके पास जाए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर लगने वाले जनता दर्शन का हाल यह है कि वर्ष 2014 के पहले दिन भी मुख्यमंत्री ने जनता से मिलना गंवारा नहीं समझा। उन्होंने कहा कि चिड़ियाघर में शेरों का हाल-चाल जान रहे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जनता की शिकायतों पर भी ध्यान देना चाहिए। आखिर जिस जनता के भरोसे अखिलेश मुख्यमंत्री पद तक पहुंचे हैं, वह उनका भी तो खयाल करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अखिलेश सरकार पर बेरुखी पड़ेगी भारी: भाजपा