DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली दौड़ से बाहर, सहवाग और गंभीर फिर फ्लॉप

दिल्ली दौड़ से बाहर, सहवाग और गंभीर फिर फ्लॉप

वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर एक बार फिर सस्ते में आउट हो गए और बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद दिल्ली रणजी ट्रॉफी आखिरी ग्रुप लीग मैच में कर्नाटक के हाथों शर्मनाक हार की दहलीज पर पहुंच गई है।
    
पहली पारी में कर्नाटक के 289 रन के जवाब में 87 रन से पिछड़ी दिल्ली ने तीसरे दिन छह विकेट पर 132 रन पर गंवा दिए। उसके पास सिर्फ 45 रन की बढ़त है और उसके चार ही विकेट बाकी हैं।
    
सहवाग (11) का प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खराब प्रदर्शन जारी रहा जिसे एच एस शरत ने पगबाधा आउट किया। सहवाग ने 34 गेंद की पारी में सिर्फ एक चौका लगाया। इस रणजी सत्र में 13 पारियों में उन्होंने 234 रन बनाए।
    
उनसे अधिक रन जीवनजोत सिंह और गंभीर (578) ने बनाए है लिहाजा उत्तरी क्षेत्र की टीम में उनका चुना जाना मुश्किल है। गंभीर (26) भी एक बार फिर गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए। नीचे जाती गेंद पर वह पूरी तरह से फ्रंटफुट पर नहीं आ सके और अपना विकेट गंवा बैठे।

मनन शर्मा को रोनित मोरे ने पगबाधा आउट किया। दिल्ली के तीन विकेट चाय तक 41 रन पर गिर गए थे। मिथुन मन्हास (32) ने कुछ अच्छे स्ट्रोक्स लगाए लेकिन श्रेयस गोपाल ने अपनी गेंद पर ही उनका शानदार कैच लपक्कर उनकी पारी का अंत किया।
    
रजत भाटिया (30) और राहुल यादव (17) ने 39 रन जोड़े। रोनित ने भाटिया को सी एम गौतम के हाथों लपकवाया। यादव की एकाग्रता भी भंग हुई और उनके रूप में दिल्ली ने छठा विकेट गंवा दिया जब खराब रोशनी ने कारण अंपायरों ने खेल रोक दिया।
     
उस समय वरुण सूद आठ रन बनाकर खेल रहे थे जबकि मनोज चौहान ने खाता नहीं खोला है। इससे पहले कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज करूण नायर (105) ने अपना प्रथम श्रेणी शतक लगाया। कर्नाटक ने अपने मंगलवार के स्कोर पांच विकेट पर 226 रन में 63 रन और जोड़े।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली दौड़ से बाहर, सहवाग और गंभीर फिर फ्लॉप