DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अध्यापक को गोली मारकर युवक फरार

रबूपुरा। हमारे संवाददाता

स्कूल से घर लौट रहे अध्यापक को गांव वीरम पुर के बस स्टैंड पर खड़े एक युवक ने गोली मार दी। अध्यापक को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को मामले की शिकायत नहीं मिली थी। हालांकि पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है। गांव वीरम पुर निवासी सत्तन (40 वर्ष) पुत्र छिद्दा सिंह जेवर कोतवाली के गांव कुरैब के प्राइवेट स्कूल में अध्यापक हैं।

बुधवार को करीब चार बजे अध्यापक छुट्टी के बाद बस में सवार होकर गांव लौट रहे थे। झाझर-जेवर मार्ग पर वह जैसे ही बस स्टॉप पर बस से उतरकर गांव को चले, तभी गांव के ही एक युवक ने उन्हें गोली मार दी। गोली अध्यापक के पेट में लगी है, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने अध्यापक को गंभीर हालत में गेट्रर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया है। अध्यापक को गोली मारने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

कोतवाली प्रभारी अजय यादव ने बताया कि गोली मारने का आरोपी युवक और अध्यापक साथ-साथ बस में आ रहे थे। इसी बीच बस स्टॉप पर अचानक अध्यापक के गोली लगी। इसके बाद आरोपी ने ही घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अध्यापक को गोली मारकर युवक फरार