DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महंगा पड़ा नेतागिरी चमकाना, गिरफ्तार

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता

पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार बुधवार देर रात आईएसबीटी में नो पार्किंग में खड़ी बसोंे के खिलाफ चालान की कार्रवाई की जा रही थी। इसी बीच एक व्यक्ति अपने आप को मजदूर यूनियन का नेता बताते हुए चालान कार्रवाई का विरोध करने लगा।

पुलिस कर्मियों द्वारा समझाने पर वह अभद्रता पर उतर आया। पुलिस उसे पकड़कर कोतवाली ले आई। आईएसबीटी चौकी इंचार्ज मनोज कुमार की तहरीर पर पुलिस ने धर्म सिंह गुनसोला पुत्र मदन सिंह गुनसोला निवासी गुमानीवाला के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। कोतवाली में आ धमके ड्राइवर-कंडक्टरमजदूर यूनियन के नेता की गिरफ्तारी के विरोध में प्राइवेट बसों के चालक परिचालक कोतवाली में आ धमके। वह पुलिस पर उनके नेता को छोड़ने का दबाव बनाने लगे।

लेकिन, पुलिस के आगे उनकी एक नहीं चली। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें बाहर खदेड़ दिया। दूसरे दिन भी जारी रही चालान की कार्रवाई बुधवार को भी आईएसबीटी में नो जोन में खड़े वाहनों के खिलाफ पुलिस द्वारा चालान कार्रवाई की गई। इस कारण अन्य दिनों की अपेक्षा आईएसबीटी रोड पर आवागमन सुगम बना रहा। आईएसबीटी चौकी इंचार्ज मनोज नेगी ने बताया कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महंगा पड़ा नेतागिरी चमकाना, गिरफ्तार