DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रूपसपुर से चाकू सहित दो पकड़े

फिरोजाबाद। लाइनपार पुलिस ने मंगलवार की रात दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने एक एक चाकू बरामद किए हैं। पुलिस ने रूपसपुर फाटक के समीप से नरेश कुमार पुत्र पप्पू यादव व बंटी पुत्र जगदीश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से एक-एक चाकू बरामद किया है। भाई ने बहन को लहूलुहान कियाफिरोजाबाद। रसूलपुर क्षेत्र में बच्चों के विवाद में भाई ने अपनी बहन को धारदार हिथयार से मारकर घायल कर दिया। वह अपनी मां को देखने के लिए गई थी।

घटना की थाने में तहरीर दी गई है। रसूलपुर निवासी महनाज पत्नी िदलशाद अपने मायके मां को देखने के लिए गई थी। उसी दौरान उसके तथा उसके भाई शहनवाज के बच्चों में विवाद हो गया। बच्चों का मामला देखते ही देखते बड़ो तक पहुंच गया। महनाज व उसकी भाभी के बीच कहासुनी हो गई। उसी दौरान महनाज के भाई ने उसको धारदार हिथयार मारकर लहूलुहान कर दिया। महिला ने थाने पहुंच कर मामले की तहरीर दी। पुलिस ने उसका अस्पताल में मेडिकल कराया है।

चरस सहित बंदीफिरोजाबाद। रसूलपुर पुलिस ने मंगलवार की रात एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद हुआ है। पकड़े गए युवक का नाम वसीम पुत्र माहिर निवासी नाले की पुलिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रूपसपुर से चाकू सहित दो पकड़े