DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गन्ने के कारण जाम लगने से यात्री रहे परेशान

बागपत/पिलाना। मेरठ-बागपत मार्ग पर गन्ने से भरी ट्रालियां व बुग्गियों के आड़ी तिरछी खड़ी होने से चीनी मिल के सामने घंटों जाम की स्थिति रही। इससे यात्रियों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। मिल के यार्ड में जगह न रहने के कारण गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रालियों व बुग्गियों की सड़क पर दोनों तरफ लम्बी लाइनें लग गई।

बुग्गी ट्रालियों के सड़क पर आड़ी तिरछी खड़ी होने होने के कारण मिल के सामने मार्ग पूरी तरह अवरूद्ध हो गया। इससे इस मार्ग पर वाहनों का आवागमन भी घंटों रूका रहा है। जाम लगने से यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और वे घंटों जाम में फंसे रहे। बागपत तक पहुंचने के लिए यात्रियों को लगभग डेढ़ कि.मीटर पैदल चलने को मजबूर होना पड़ा। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आवागमन सुचारू कराने में सफल हो सकी।

जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। इस दौरान कई मिल के अधिकारी भी जाम में फंसे रहे। उधर, पिलाना क्षेत्र में किनौनी चीनी मिल के ढिकौली क्रय केंद्र पर भी गन्ने से भरी बुग्गियों के कारण लगभग 5 घंटे तक लोगों को जाम से जूझना पड़ा है। जिससे यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। जाम के चलते ढिकौली-बंथला मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइनें लगी थी। दोपहर के बाद गन्ना तुलने के बाद ही जाम खुल सका और लोगों ने राहत की सांस ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गन्ने के कारण जाम लगने से यात्री रहे परेशान