DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नए साल पर हुई प्रार्थना सभा

इलाहाबाद। नए साल के अवसर पर डॉ. काटजू रोड स्थित सेंट जॉन्स चर्च डायोसिस ऑफ लखनऊ की ओर से विशेष प्रार्थना सभा आयेाजित की गई। नैनी स्थित कम्यूनिटी चर्च में भी नए साल के अवसर पर विशेष प्रार्थना सभा और नववर्ष मेला का आयोजन किया गया। फोटो है..रक्तदान का लिया संकल्पइलाहाबाद। नए साल के स्वागत में बैंक कर्मचारियों ने रक्तदान किया। बड़ादा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक ने स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इसमें मदद के लिए रोटरी क्लब और डाक्टरों की टीम मौजूद रही।

बैंक की सिविल लाइन्स शाखा में रक्तदान के लिए आए लोगों को क्षेत्रीय प्रबंधक एसके मित्रा ने बधाई दी। व्यापार मंडल ने रोगियों को बांटे उपहारइलाहाबाद। नए साल के अवसर पर प्रयाग व्यापार मंडल की ओर से कुष्ठ रोगियों को उपहार बांटे गए। करैलाबाग स्थित कुष्ठ रोगी आश्रम में मुख्य अतिथि एसपी सिटी ने रोगियों को कंबल, टोपी, दस्ताना, फल और मिठाई भेंट की। उन्होंने व्यापारियों के सामाजिक कार्य की सराहना की और शहर में अन्य आश्रमों, मंदिरों में रहने वाले गरीबों की मदद करने के लिए कहा।

इस अवसर पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष ओंकार नाथ खन्ना, सतीश कुशवाहा, हाजी शफीक उल्ला अंसारी, इंदर मध्यान, कादिर भाई समेत काफी संख्या में व्यापारी उपस्थित रहे। संचालन महामंत्री विजय अरोरा ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नए साल पर हुई प्रार्थना सभा