DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नए साल के पहले दिन दफ्तरों में जश्न का माहौल

इलाहाबाद वरिष्ठ संवाददाता

नए साल के पहले दिन बुधवार को सरकारी दफ्तरों में जश्न जैसा माहौल रहा। कर्मचारियों ने एक-दूसरे को बधाई देने के साथ अफसरों को गुलदस्ते भी भेंट किए। कर्मचारियों ने मिठाई बांटकर भी खुशी का इजहार किया। खास बात यही रही कि दफ्तरों में कर्मचारी व अधिकारी समय से पहुंचे। विकास भवन में विकास कर्मचारी महासंघ के बैनर तले कर्मचारी इकट्ठा हुए और एक-दूसरे को नए साल की बधाई दी।

इसके बाद कर्मचारियों को महासंघ की तरफ से कैलेंडर का वितरण किया गया। यह कार्यक्रम लगभग आधे घंटे तक चला। फिर कर्मचारियों ने अधिकारियों से मिलकर उन्हें नए वर्ष की बधाई दी। महासंघ के अध्यक्ष नरसिंह ने कर्मचारियों को निष्ठापूर्वक कार्य करने का संकल्प भी दिलाया। दोपहर बाद सभी 20 विकास खंडों के बीडीओ भी पहुंचे। इन्होंने पहले डीडीओ आरसी पांडेय को बधाई दी। फिर सीडीओ अटल कुमार राय को गुलदस्ता भेंट किया। सीडीओ के टेबल पर बुके का ढेर लग गया।

उसके बाद डीडीओ ने सभी कर्मचारियों लोगों को मिठाई बांटी। सीडीओ ने सभी बीडीओ से कहा कि कुछ अच्छा काम करने का संकल्प लीजिए। खंड विकास अधिकारियों ने कहा कि सभी योजनाओं का टारगेट पूरा हो जाए, यही संकल्प लिया जा सकता है। कलक्ट्रेट व पीडब्लूडी दफ्तर में भी दिनभर एक-दूसरे को नव वर्ष की बधाई देने का दौर चलता रहा। कमशि्नर कुमार कमलेश व डीएम राजशेखर के आवास पर सुबह से ही नए साल की बधाई देने के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों की कतार लगी रही।

विकास प्राधिकरण में बधाईएडीए का कामकाज सुबह नए साल की बधाई के साथ शुरू हुआ। अधिकारियों और कर्मचारियों ने एक-दूसरे को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं। अनेक बिल्डर और ठेकेदार भी बधाई देने प्राधिकरण पहुंचे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नए साल के पहले दिन दफ्तरों में जश्न का माहौल