DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नये साल का जश्न मनाने में जुटे रहे लोग

 निज संवाददाता जौनपुर

नया वर्ष मुबारक हो! बुधवार को पूरे दिन एक दूसरे को लोग इसी तरह की बधाई देते देखे गये। सुबह से लेकर देररात तक समूचा जनपद नववर्ष के जश्न में डूबा रहा। छोटे-छोटे बच्चों ने भी अपने दादा दादी को बुके देकर हैप्पी न्यू ईयर वशि किया। शहर के तमाम रेस्टोरेंट में परिवार के साथ लोग नए साल बिताने के लिए पहुंचे थे।

बीतीरात 12 बजते ही आसमान में रंग बिरंगे पटाखे फूटते रहे। हर तरफ से हैप्पी न्यू ईयर की ही आवाज आ रही थी। जनपद का शाही किला मानों पिकनिक स्पॉट बन गया था। हजारों की संख्या में लोग शाही किला में घूमने के लिए आये हुए थे। उनके साथ छोटे-छोटे बच्चों भी शाही किले की हरी घास पर गुलाटी मार रहे थे। कुछ लोग बैडमिंटन, क्रिकेट व फुटबाल खेल रहे थे। मिठाई व फूल की दुकान पर लोग दिन में खरीददारी करते रहे।

वहीं बहुत से ऐसे लोग भी थे जिन्होंने बेहद सादगी से एक दूसरे को नये साल की शुभकामना दी। बास्केटबाल के खिलाड़ी भी मैदान पर जमकर थिरके। सरकारी कार्यालयों में छुट्टी जैसा रहा माहौलजौनपुर। नव वर्ष पर सभी सरकारी कार्यालयों में छुट्टी जैसा माहौल दिखा। अधिकारी व कर्मचारी एक-दूसरे को मुबारकबाद देने में जुटे रहे। पूरे दिन बधाई देने का सिलसिला चलता रहा है। दोपहर से ही कार्यालयों से कर्मचारी गायब होने लगे थे। डीएम समेत सभी अधिकारियों को अधीनस्थों ने बुके देकर नव वर्ष पर बधाई दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नये साल का जश्न मनाने में जुटे रहे लोग