DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नववर्ष पर साईं भजनों पर झूमे भक्त

 मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर कार्यालय

नववर्ष के उपलक्ष्य में अखाड़ाघाट स्थित साईं धाम में भजन कीर्तन का आयोजन किया गया। गायिका सोनू मुस्कान ने साईं भजन गाकर भक्तों को मुग्ध कर दिया। सोनू मुस्कान ने जब बाबा जी मेरी नौकरी पक्की करो., साईं राम साई श्याम साई भगवान., गाया तो मौजूद श्रद्धालु भी झूमने लगे। जेपी राणा ने तेरी जय हो गणेश., प्रीतम राज ने नचने दे मुझे नचने दे., सीमा मिश्रा ने शिरडी वाले साईं बाबा आये हैं., प्रज्ञा जालान ने बाबा की किरण. आदि गानों को भी श्रद्धालुओं ने खूब सराहा।

भजन में राकेश रौशन, डब्लू, राहुल, अविनाश, अनिल, दीपक, आयुष, आदि ने भी भजन गाये। मौके पर साईं मंदिर को गुब्बारे, फूलों एवं रंग-बिरंगी लाइट से सजाया गया था। मौके पर मंदिर की अध्यक्ष शशि बाला चौधरी, सचवि वमिल कुमार, श्याम सिंह, उमेश मेहरोत्रा, रीता सिन्हा, रानी ठाकुर आदि उपस्थित थे। वहीं नववर्ष की पूर्व संध्या पर बुधवार को श्री सत्यसाइर्ं सेवा संगठन की ओर से वीसी लेन मिठनपुरा में सर्वधर्म भजन का आयोजन किया गया। मंदिर में तुम ही साईं, सबका मालिक एक है, दीन दुखियों के प्रेम करो आदि भजन को जब सलोना शर्मा, रत्नदीप, गौरव, बबीता जयसवाल आदि ने गाया तो मौजूद सभी भक्त झूमने लगे।

संगठन के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार जायसवाल ने कार्यक्रम के अंत में साईं वाणी श्रद्धालुओं को सुनाया। संस्थान की ओर से कन्हौली में गरीबों के बीच कंबल भी बांटे गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नववर्ष पर साईं भजनों पर झूमे भक्त