DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक से 100 मीटर तक घिसटती रही कार

संतकबीरनगर। निज संवाददाता

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर एक ट्रक अम्बेसडर कार को घसीटते हुए तकरीबन 100 मीटर तक ले गई। इसके बाद भी कार में सवार लोगों को खरोंच तक नहीं आई। कार में कुशीनगर जनपद के सेवरही चीनी मिल के जीएम के परिवारीजन सवार थे। घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

खलीलाबाद कोतवाली पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। सेवरहीं चीनी मिल के जीएम एनएन सिंह चौहान के परिवारीजन लखनऊ से अंबेसडर कार पर सवार होकर सेवरहीं जा रहे थे। 12.30 बजे दोपहर में उनकी कार खलीलाबाद के होटल सोनी इण्टरनेशनल से पहले स्थित ओवरब्रिज पर चढ़ रही थी। तभी एक ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद कार सड़क पर ही टेढ़ी हो गई और ट्रक कार को घसीटते हुए तकरीबन 100 मीटर तक ले गई।

ओवरब्रिज की चढ़ाई के कारण ट्रक की रफ्तार कुछ धीमी हो गई थी। ट्रक के रुकते ही चालक मौके पर ही चाभी छोड़कर फरार हो गया। कार में सवार जीएम की 55 वर्षीया पत्नी लीला चौहान, पुत्र वधू राजश्री चौहान, सात वर्षीया नतिनी, उनका अटेंडेंट और चालक पुजारी कुशवाहा को खरोंच तक नहीं आई। बाद में उन लोगों ने परिवारीजनों को मोबाइल से फोन किया तो कोतवाली पुलिस की दो चीता मोबाइल मौके पर पहुंच गई और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।

समाचार लिखने तक पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही थी। पुजारी ने ब्रेक से नहीं हटाया पैरजब ट्रक ने अम्बेसडर गाड़ी को टक्कर मारी तो अम्बेसडर सड़क पर तिरछी हो गई। इसके बाद ट्रक आगे बढ़ती गई तो अम्बेसडर के चालक पुजारी कुशवाहा ने ब्रेक लगा दिया। साथ ही उसने हैण्डब्रेक भी दबा दिया। ब्रेक लगने के बाद ट्रक अम्बेसडर को घसीटते हुए ले गया जिससे दुर्घटना गंभीर नहीं हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक से 100 मीटर तक घिसटती रही कार