DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वावरिंका क्वार्टर फाइनल में, याउजनी पीछे हटे

वावरिंका क्वार्टर फाइनल में, याउजनी पीछे हटे

शीर्ष वरीयता प्राप्त स्टानिस्लास वावरिंका बेंजामिन बेकर को 6-3, 6-1 से हराकर एटीपी चेन्नई ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई जबकि दूसरी वरीयता प्राप्त माइकल याउजेनी ने पेट की तकलीफ के कारण कोर्ट छोड़ दिया। खिताब के प्रबल दावेदार दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी वावरिंका को 79वीं रैंकिंग वाले जर्मन प्रतिद्वंद्वी को हराने में सिर्फ 54 मिनट लगे।
 
याउजेनी ने पेट की तकलीफ के कारण इस्राइल के डुडी सेला के खिलाफ उस समय मुकाबला छोड़ दिया जब वह पहले सेट में 1-3 से पीछे थे। यहां 2008 में खिताब जीत चुके याउजेनी ने बाद में एक बयान में कहा कि वह आगे नहीं खेल सकते थे। उन्होंने कहा कि मुझे पेट में तकलीफ थी। मैं खेलना चाहता था लेकिन यह संभव नहीं था। ऐसे में खेलने का कोई फायदा नहीं था। थाईलैंड में पिछले सप्ताह मैं वायरस संक्रमण का शिकार हो गया था जो ठीक नहीं हुआ है।

इससे पहले सर्बिया के यांको टिपसारेविच भी चोट के कारण टूर्नामेंट से पीछे हट चुके हैं जबक युगल में लिएंडर पेस के जोड़ीदार इटली के फेबियो फोगनिनी ने भी चोट की वजह से नाम वापस ले लिया। इसकी वजह से क्रोएशिया के मारिन ड्रागांजा और मेट पाविच को वाकओवर मिल गया।
 
रूसी क्वालीफायर अलेक्जेंडर कुद्रियावत्सेव ने भी स्लोवाकिया के एलजाज बेडेने के खिलाफ पहला सेट जीतने के बावजूद मैच छोड़ दिया। इस बीच फ्रांस के सातवीं वरीयता प्राप्त एडुअर्ड रोजर वेसलीन ने चेक गणराज्य के जिरी वेसली को 6-4, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वावरिंका क्वार्टर फाइनल में, याउजनी पीछे हटे