फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी के बरेली में नहीं होगी नरेंद्र मोदी की रैली

यूपी के बरेली में नहीं होगी नरेंद्र मोदी की रैली

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की आगामी 13 जनवरी को होने वाली विजय शंखनाद रैली का कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से निरस्त कर दिया गया है। भाजपा के प्रान्तीय प्रवक्ता विजय बहादुर...

यूपी के बरेली में नहीं होगी नरेंद्र मोदी की रैली
एजेंसीWed, 01 Jan 2014 09:39 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की आगामी 13 जनवरी को होने वाली विजय शंखनाद रैली का कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से निरस्त कर दिया गया है।

भाजपा के प्रान्तीय प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने भाषा को बताया कि बरेली में 13 जनवरी को मोदी की रैली अब नहीं होगी। उन्होंने बताया कि बरेली में 13 जनवरी को ही हजरत शाह शराफत मियां का कुल है और उसी दिन उत्तरायणी मेले का आयोजन भी होना है। इसके मद्देनजर पार्टी की स्थानीय इकाई ने उस दिन रैली के आयोजन में दिक्कत होने की बात कही थी।

पाठक ने बताया कि प्रदेश में मोदी की रैलियों की अगली तारीखें आगे नहीं बढ़ायी जा सकती थीं। लिहाजा बरेली की रैली का कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि अब 23 जनवरी को गोरखपुर में और एक फरवरी को मेरठ में विजय शंखनाद रैलियां होंगी, जबकि मोदी की इन रैलियों की श्रृंखला की आखिरी जनसभा दो मार्च को राजधानी लखनऊ में विजय शंखनाद महारैली के रूप में आयोजित की जाएगी। इस महारैली में करीब 10-11 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य है।

पाठक ने बताया कि महारैली को रमाबाई अम्बेडकर मैदान के बजाय कांशीराम उपवन में आयोजित किया जा सकता है। हालांकि जगह अभी तय नहीं हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें